Ticker

6/recent/ticker-posts

दिल्ली घेराव के लिए टीमों का गठन शुरू •• दोजाना में हुई PPNM की बैठक में लिए गये महत्वपूर्ण फैसले

 दिल्ली घेराव के लिए टीमों का गठन शुरू •• दोजाना में हुई PPNM की बैठक में लिए गये महत्वपूर्ण फैसले 


विरेन्द्र चौधरी/संदीप जोशी 

नोएडा। पश्चिम प्रदेश निर्माण मोर्चा की टीम ने बीड़ा उठाया है कि जब तक उत्तर प्रदेश पुनर्गठन होकर पश्चिम प्रदेश अलग राज्य नहीं बनता,तब तक संगठन जनता को जगाने के लिए सक्रिय रहेगा। इसी क्रम में दोजाना गांव मे पी पी एन एम टीम ने बैठक की, इसके उपरांत गांव के लोगो को जागरूक किया। बैठक की अध्यक्षता प्रधान बाबू ब्रह्म सिंह व संचालन अ०प्रा० कर्नल सुधीर कुमार ने की।
संगठन की बैठक में तय पाया गया कि दुजाना गांव के हर मंदिर पर संगठन के जलते हुए दीप के स्टीकर लगाये जाये। वहीं यह भी तय पाया गया कि बुर्जुगों को जिम्मेदारी सौंपी जाए कि वे हर युवा को उनके हको के बारे में चर्चा कर उन्हें एक्टिव करें। और पश्चिम प्रदेश की नीतियों को घर घर पहुंचाये। वहीं वर्तमान में दिल्ली घेराव के लिए टीमें गठित की कार्यप्रणाली शुरू की गई।
पीपीएनएम के केन्द्रीय अध्यक्ष एडवोकेट सत्य पाल यादव के नेतृत्व में केन्द्रीय महासचिव अ०प्रा० कर्नल सुधीर कुमार,भारत यादव,सौरभ अग्रवाल,गौरव यादव,पवन रघुवंशी, रमेश रघुवंशी आदि ने ग्रामीणों से संपर्क कर उन्हें जागरूक किया। जनसंपर्क के समय गेला सिंह, महेंद्र पांचाल, वीरपाल मुखिया,अजब सिंह चौधरी,गजराज सिंह नागर, रामधन, श्रीपाल,कालू नागर,रवि नागर,बलेराम,वीर सिंह मुक्कदम आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments