Ticker

6/recent/ticker-posts

चांदपुर - बिना प्रशासनिक अनुमति के हो रहा धार्मिक स्थल का निर्माण •• बजरंग दल युवा शक्ति हुआ एक्टिव

 बिना प्रशासनिक अनुमति के हो रहा धार्मिक स्थल का निर्माण •• बजरंग दल युवा शक्ति हुआ एक्टिव, प्रशासन से की धार्मिक स्थल को रोकने की मांग 


DELHI DAWN

चांदपुर/बिजनौर। किसी भी धार्मिक स्थल के नव निर्माण को लेकर अनुमति की आवश्यकता होती है। इसके बावजूद भी धार्मिक स्थल का बिना किसी अनुमति के निर्माण शुरू करा दिया गया,जिसे लेकर हिंदू संगठनों ने रोष जाहिर करते हुए धार्मिक स्थल के निर्माण को रूकवाने के लिए एसडीएम चांदपुर की अनुपस्थिति में नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।
सुत्रो के अनुसार बिजनौर जनपद के थाना शिवाला कंला के अंतर्गत गांव इस्माइलपुर में एक मस्जिद का निर्माण कराया जा रहा है।जिसे लेकर हिंदू संगठनों में रोष व्याप्त हो गया। उपरोक्त धार्मिक स्थल के नव निर्माण के लेकर बजरंग दल युवा शक्ति के पदाधिकारी व कार्यकर्त्ताओं में आक्रोश फैल गया। धार्मिक स्थल को रूकवाने के लिए बजरंग दल युवा शक्ति द्वारा धार्मिक स्थल के नव निर्माण को रूकवाने के लिए एसडीएम चांदपुर कार्यालय पहुंचे। उनकी अनुपस्थिति में नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते हुए संगठन के लोगो ने आरोप लगाया कि उपरोक्त धार्मिक स्थल के निर्माण से गांव के दो सम्प्रदायों में उन्माद फैलने की आशंका है। गंभीर स्थिति को देखते हुए धार्मिक स्थल का निर्माण अविलम्ब रूकवाया जाये,ताकि टकराव की स्थिति को टाला जा सके।
बजरंग दल युवा शक्ति के अध्यक्ष मुकेश लांबा के अनुसार किसी भी नये धार्मिक स्थल के नव निर्माण के लिए अब प्रशासन से अनुमति की आवश्यकता होती है। लेकिन इस्माइलपुर में बन रहे धार्मिक स्थल की कोई अनुमति नहीं ली गई। इसीलिए निष्पक्ष जांच करा कर उपरोक्त निर्माण को ध्वस्त कराया जाये।
ज्ञापन देने वालों में जिला अध्यक्ष बजरंग दल युवा शक्ति मुकेश लांबा, अमित कुमार शर्मा मंडल उपाध्यक्ष, मोहित कुमार, प्रेम कुमार,मनीष सैनी,मनु कुमार,नरेश कुमार ब्लाक अध्यक्ष, विपिन कुमार, नितिन सैनी नगर महामंत्री,नीरज सैनी, कार्तिक सैनी,अमन तंवर, हरिओम,घनित कुमार, तिलक कुमार, प्रियांशु,आकाश, ध्रुव सैनी,मंयक व अतुल सैनी मौजूद रहे।
डी एम रहने वाले हैं बिजनौर के, सहारनपुर में है तैनाती 

Post a Comment

0 Comments