Ticker

6/recent/ticker-posts

सनातन धर्म के विपरीत कार्य कर रही चैंबर ऑफ इंडस्ट्रीज एवम सर्विसेज: विजयकांत चौहान

 सनातन हिन्दू सेना ने जिलाधिकारी को 23 फरवरी को होने वाली सोनू निगम लाइव कसंट के विरोध में सौंपा ज्ञापन •• सनातन धर्म के विपरीत कार्य कर रही चैंबर ऑफ इंडस्ट्रीज एवम सर्विसेज: विजयकांत चौहान

विरेन्द्र चौधरी वीरेंद्र भारद्वाज 

सहारनपुर। सनातन हिन्दू सेना के संस्थापक विजयकांत चौहान ने आज जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर आगामी 23 फरवरी को चैंबर ऑफ इंडस्ट्रीज एवम सर्विसेज द्वारा कराये जाने वाली सोनू निगम लाईव कसंट प्रोग्राम की अनुमति न दिये जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यदि जिला प्रशासन द्वारा इस प्रोग्राम की अनुमति दी गयी तो जनता में आक्रोश उत्पन्न हो जायेगा तथा किसी भी सूरत में प्रोग्राम नहीं होने दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि यदि कार्यक्रम को निरस्त नहीं किया गया तो सनातन हिन्दू सेना, सर्वसमाज जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करेगा। 

उन्होंने ज्ञापन में बताया कि चैंबर ऑफ इंडस्ट्रीज एवम सर्विसएस द्वारा नगर में 23 फरवरी को सोनू निगम लाईव कसंट प्रोग्राम का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें एक टेबल पर 80 हजार रूपये लेकर शराब व मांस परोसने का चार्ज लिया जा रहा है, जो समाज विरोधी कार्य है यदि इस प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किये जाते हैं तो सर्वसमाज इसका कड़ा विरोध करेगा तथा सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने को बाध्य होगा। इस प्रोग्राम को निरस्त कराया जाये अन्यथा समाज में गलत संदेश जायेगा। 

उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि एक तरफ तो गत 22 जनवरी को श्री अयोध्या धाम में श्रीराम प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का आयोजन कर देश में राम भक्ति की लहर चल रही है, ठीक इसके विपरीत नगर में औद्योगिक संस्था चैंबर ऑफ इंडस्ट्रीज एवम सर्विसएस युवा वर्ग को भ्रमित कर कार्यक्रम कर शराब परोसने का कार्य कर रही हैं, तथा युवा वर्ग को नशे की लत व मांस मदिरा का सेवन कराकर वाहवाही लूटना चाहती है, जो बिल्कुल गलत है।, ऐसी संस्था के संचालकों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की जानी चाहिए यदि ऐसा नहीं हुआ तो आंदोलन किया जायेगा। उपरोक्त तथ्यों की सच्चाई को प्रमाणित किया है,नगर की नव गठित औद्यौगिक संस्था चैंबर ऑफ इंडस्ट्रीज एवम सर्विसएस द्वारा आयोजित होने वाले सोनू निगम नाइट ने, जिसमें युवाओं को विदेशी शराब के अत्यधिक महंगे ब्रांड्स के साथ मांसाहार का प्रलोभन देकर भीड़ के रूप में आमंत्रित किया जा रहा है जिससे प्रशासन को अपना शक्ति प्रदर्शन कर के एक तीर से दो निशाने किए जा सकें, सस्ते माध्यमों से लोकप्रियता और शक्ति प्रदर्शन, दोनो ही। क्या ऐसे ही संभव है, सहारनपुर के उद्योगों का विकास, और उद्योगों की समस्याओं का निवारण।

उन्होंने यह भी बताया कि जो टेबल कार्यक्रम में रखी गयी है उसकी कीमत 80 हजार रूपये है, मात्र दो घंटे में 80 हजार रूपये के बदले मांस/मदिरा परोसा जाना समाज को किस दिशा में ले जाने का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है। इन पैसो से सैकड़ों गरीब बच्चों की भूख मिटायी जा सकती है, गरीब कन्याओं का विवाह, गरीबांें का इलाज तथा गरीबों की शिक्षा दीक्षा करायी जा सकती है। यदि गरीबों की हितार्थ संस्था कार्य करती तो सर्वसमाज इनका सम्मान व सहयोग करेगा। उन्होंने मांग की कि इस कार्यक्रम को निरस्त किया जाये अन्यथा जनता में आक्रोश भड़क जायेगा और कार्यक्रम को किसी भी सूरत में संचालित नहीं होने दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि यदि कार्यक्रम को निरस्त नहीं किया गया तो सनातन हिन्दू सेना, सर्वसमाज जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करेगा। 

किसान आंदोलन, किसान समाज,जाट खापों के समाचार को delhidawn.in में प्रमुखता के साथ अपडेट प्रकाशित किया जाता है। सरकारी सहायता या अन्य किसी तरह की सहायता हमें नहीं मिलती। हम अपने स्टुडियो को बेहतर बनाना चाहते हैं। अनुरोध ::इसके लिए आपके आर्थिक सहयोग की आवश्यकता है। उम्मीद है हमें सहायता मिलेगी। सम्पादक विरेन्द्र चौधरी पेटीएम 8057081945



Post a Comment

0 Comments