Ticker

6/recent/ticker-posts

उज्जवल शर्मा हत्याकांड - पुलिस को दिया 48 घंटो का समय, हमें न्याय नहीं मिला तो...अजय शर्मा अर्जुन पंडित

आप सभी सम्मानित भाइयों के उपस्थित होकर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के प्रयास के लिए सहयोग करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद •• पुलिस को दिया 48 घंटो का समय, हमें न्याय नहीं मिला तो...अजय शर्मा अर्जुन पंडित


विरेन्द्र चौधरी/वीरेंद्र भारद्वाज 

 सहारनपुर।अजय शर्मा जी एवं अर्जुन पंडित जी के मात्र 17 साल के बेटे की हत्या कर दी गई थी इसको लेकर कल शाम 6:00 नुमाइश कैंप भारत माता चौक पर मोमबत्ती जलाकर भाव पूर्ण श्रद्धांजलि दी गई | आप सभी साथियों ने भारी संख्या में पहुंचकर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि एवं समाज के अग्रणी परिवार जो हर वक्त समाज के हित में अपना सर्वस्व देने के लिए तैयार रहता है परिवार को संबल देने का सांत्वना देने का जो प्रयास किया उसके लिए आप सबको बहुत-बहुत धन्यवाद।

 श्रद्धांजलि देना मोमबत्ती जलाकर दिवंगत आत्मा के प्रति अपना समर्थन व्यक्त करना यह समाज का निर्णय था ।

मैं इस पोस्ट के माध्यम से पुण: शासन प्रशासन को विशेषता एसपी सिटी साहब को निवेदन कर रहा हूं कल सिर्फ शांतिपूर्ण तरीके से श्रद्धांजलि दी गई है आपसे बात करने पर आपने दो दिन का समय मांगा है हमारा सिर्फ शासन प्रशासन से निवेदन है पीड़ित परिवार को अतिशीघ्र न्याय मिले। पुलिस की कार्यवाही में प्रदर्शित हो पीड़ित परिवार को अनावश्यक रूप से दबाव में लेने का प्रयास न किया जाए अभी दिवंगत उज्जवल शर्मा जी की हत्या का विषय परिवार से बाहर निकल कर समस्त जनपद सहारनपुर के बुद्धिजीवियों एवं प्रबंध जनों का विषय है।

 हमारा कोई ऐसा उद्देश्य, मकसद नहीं है कि पुलिस प्रशासन को या किसी को दबाव में लेने का। हम सिर्फ यह चाहते हैं कि पीड़ित परिवार को न्याय मिले पुलिस की कार्रवाई में निष्पक्षता हो जो अभी तक नजर नहीं आई है। कल शाम मेरी SP CITY साहब से बात हुई है, हम शासन प्रशासन के साथ पूर्ण सहयोग करते हुए 48 घंटे का समय शासन प्रशासन को दे रहे हैं। अगर हमें न्याय मिलता प्रतीत नहीं हुआ अगर समाज को किसी भी तरीके से पुलिस की कार्रवाई में निष्पक्षता और पारदर्शिता नहीं नजर आई तो भविष्य में उत्पन्न होने वाली स्थिति के लिए स्वयं पुलिस प्रशासन जिम्मेदार होगा। आप सब लोगों ने पहुंचकर उज्जवल शर्मा को श्रद्धांजलि दे उसके लिए आप सब साधुवाद के पात्र हैं।

 पश्चिम प्रदेश निर्माण संयुक्त मोर्चा व पश्चिम प्रदेश क्रांति दल के वरिष्ठ नेता विरेन्द्र चौधरी ने उज्जवल शर्मा प्रकरण पर कहा हम न्याय के लिए उज्जवल शर्मा परिवार के साथ है,वो हमसे जिस तरह का सहयोग चाहेंगे, दिया जाएगा। उन्होंने कहा कोई भी पीड़ित हो हमें 8057081945 पर संपर्क करें,हम 24 घंटे पीड़ित के साथ खड़े मिलेंगे।

पश्चिम प्रदेश में अन्याय हो और हम खामोश रहे,ऐसे हम गद्दार नहीं - विरेन्द्र चौधरी 8057081945


Post a Comment

0 Comments