Ticker

6/recent/ticker-posts

उजहुल कमर ने बेटे की शादी में हिंदू दोस्तों के कार्ड पर छपवा दी गणेश जी की फोटो,देखो फिर क्या हुआ

 जहुल कमर ने बेटे की शादी में हिंदू दोस्तों के कार्ड पर छपवा दी गणेश जी की फोटो,देखो फिर क्या हुआ 


विरेन्द्र चौधरी

यूपी न्यूज। कुछ लोग समाज के प्रति दरियादिली रखते है,और कुछ नया करते है।ऐसे लोग चर्चा का विषय तो बनते ही है, वहीं तंगदिल लोग उनकी आलोचना पर उतर आते है। ऐसा ही एक शादी के निमंत्रण पत्र पर हो रहा है। कुछ लोग शादी के कार्ड की जमकर तारीफ कर रहे है तो दूसरी ओर कुछ तंगदिल लोग आलोचना पर उतर आए है।
मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले का है। बहराइच के रहने वाले उजहुल कमर के बेटे की शादी थी। वर - वधु दोनों ही मुस्लिम समुदाय से है। मुस्लिम समुदाय में शादी के निमंत्रण पत्र हिंदी या उर्दू में ही छपवाये जाते है। मगर उजहुल कमर ने अपने हिंदू दोस्तों के लिए बड़ी सोच रखते हुए उनके लिए हिंदी में कार्ड तो छपवाये ही,उन पर गणेश जी की फोटो भी छपवा दी। कार्डों का वितरण होते ही कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, चर्चा का विषय बन गया। कुछ लोगों उनकी जमकर तारीफ कर रहे है तो वहीं दूसरी ओर कुछ तंगदिल लोग उनकी आलोचना पर उतर आए है।
उजहुल कमर के बेटे समीर अहमद की शादी 29 फरवरी की थी। उइजहुल कमर ने बताया कि उन्होंने अपने हिंदू दोस्तों के लिए हिंदी में कार्ड छपवाकर उन पर गणेश जी की फोटो भी छपवाई। इसके पीछे उनकी सोच बस इतनी सी थी हिंदू दोस्तों को उनके धर्म के अनुसार निमंत्रण भेजा जाए। उन्होंने हिंदूओं के लिए दावत का आयोजन शादी से एक दिन पहले ही किया। लेकिन उनकी इस बड़ी सोच के लिए जहां सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ मिल रही है, वहीं तंगदिल लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे है। खबर लिखे जाने तक मिस्टर कमर के बेटे की शादी हो चुकी है, लेकिन सोशल मीडिया पर कमेंट्स का दौर जारी है।
इस पोस्टर को देखो और फैसला लो, अतुल शर्मा, संदीप जोशी,श्रीराज सैनी 

Post a Comment

0 Comments