Ticker

6/recent/ticker-posts

शेरे हिंद विजयकांत का हुआ दिल्ली में सम्मान, रोहिंग्यो को बताया केजरीवाल का दामाद


विरेन्द्र चौधरी/संदीप जोशी 

सहारनपुर : दिल्ली के बुराड़ी क्षेत्र में राष्ट्रीय सन्त परम् पूज्य योगी जयनाथ जी के सानिध्य में व कथा व्यास महंत  पुनीत नाथ जी के श्री मुख से चल रहीं शिव महापुराण कथा में कल देर रात्रि शेरे हिन्द विजयकांत चौहान भगत सिंह जूनियर संस्थापक वन्देमातरम मिशन एक चिंगारी ट्रस्ट के पगड़ी पटका माला पहनाकर तिलक कर स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान किया गया।

शेरे हिन्द विजयकांत चौहान ने दिल्ली की जनता से आह्वान किया की इस बार चुनाव में पाकिस्तान से हिन्दू होने के नाते धार्मिक आधार पर प्रताड़ित किये गए हिन्दू शरणार्थियों को बलात्कारी आतंकवादी कहने वाले हिन्दू विरोधी केजरीवाल का सामाजिक व चुनावी बहिष्कार करने का आह्वान किया।

विजयकांत चौहान ने कहा कि मानव मांस भक्षी भारत व मानवता के दुश्मन रोहंगिया बंगलादेशी पाकिस्तानी आतंकवादी घटनाओं में लिप्त दंगो में लूटपाट करने वाले जेहादी  घुसपैठिये केजरीवाल को अपने दामाद लगते है केजरीवाल हिन्दू विरोधी देश के दुश्मन रोहंगिया मुस्लिमो घुसपैठिये के लिए आवास राशन खाने पीने व फर्जी राशन कार्ड वोट कार्ड आधार कार्ड बनवाने की निशुल्क व्यस्था करता है जो निंदनीय ओर घोर  सविधान विरोधी कार्य है। एक तरफ केजरीवाल मदरसों ओर मुल्ला मोलवियों को 25 हजार रुपये महीने देता है दूसरी तरफ हिन्दू पुजारी को बिना कुछ किये गालिया देता है केजरीवाल ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया 

केजरीवाल के खुलें समर्थन के कारण

दिल्ली में हर तरफ जेहादी के हौसले बुलंद हो गए आये दिन दिल्ली में जेहादी पुलिस के साथ जनता के  साथ खुलेआम मारपीट करते है।जेहादी हिन्दू  देवी देवताओ की यात्राओं में पथराव करते है भारत विरोधी नारे लगाते है। इसलिए अब समय आ गया है कि दिल्ली की जनता देश के सबसे बड़े नटवर लाल भृष्ट हिन्दू विरोधी नेता केजरीवाल व उसकी पार्टी के समस्त लोगो का चुनाव में बहिष्कार करे व चुनाव इनकी पार्टी के हर नेता की जमानत जब्त कराने का संकल्प ले।

                     हाइलाइट्स 

दिल्ली के बुराड़ी में हुआ शेरे हिन्दबविजयकांत चौहान का पगड़ी पटका माला पहनाकर स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान

मानव मांस भक्षी रोहंगिया के समर्थक हिन्दू शरणार्थियों के विरोधी केजरीवाल का चुनाव में बहिष्कार करे दिल्ली की जनता: विजयकांत चौहान

  रोहिग्यां लगते है केजरीवाल को अपने दामाद 

विजयकांत चौहान ने शिव महापुराण कथा सुन रहे भक्तो से कहा कि कैलाश मानसरोवर की मुक्ति, काशी विश्वनाथ पर जमे ज्ञान वापी मस्जिद के कलंक को हटाये बिना शिव की भक्ति अधूरी है। विजयकांत चौहान ने अखण्ड हिन्दू राष्ट्र भारत के निर्माण गौहत्या मुक्त भारत के निर्माण नशा  अपराध क्षेत्र वाद भाषावाद जातिवाद मुक्त भारत के निमार्ण के लिए  भारत के यशस्वी प्रधान मंत्री माननीय नरेंद मोदी जी को तीसरी बार प्रधान मंत्री बनाने के लिए अबकी बार 400 पार के संकल्प को पूरा करने के अभियान में सहयोग करने की दिल्ली की जनता से अपील की। 

इस दौरान लव जिहाद से पीड़ित गौहत्या धर्मान्तरण की कई सनसनीखेज घटनाओ पर हैरत अंगेज जानकारियो पर आधारित  विजयकांत चौहान के क्रांतिकारी जोशीले जोश और ज़ुन्नुन से भरे संबोधन से वहां मौजूद सैकड़ों माताएं बहने अचंभित हो गयी और विजयकांत चौहान को कई बुजुर्ग माताओं और बहनो ने रोते हुए सर पर हाथ रखकर आशीवार्द दिया व दिल्ली चुनाव में केजरीवाल के बहिष्कार का आश्वसान दिया।

इस दौरान राष्ट्रीय संत योगी जयनाथ जी आचार्य महंत पुनीत नाथ आचार्य कुलदीप आचार्य दिलावर जी अरविंद त्यागी जी गौरव त्यागी राजू तोमर बहन श्री मति सुमन जी संजय त्यागी आदि आयोजको का विजयकांत चौहान ने सम्मान के लिए आभार ओर धन्यवाद प्रकट किया।



Post a Comment

0 Comments