Ticker

6/recent/ticker-posts

मुकदमे दर्ज होने के बावजूद मदरसे के मौलानाओ एवं वकफ चोरों के हौसले बुलंद - जाने क्या है पूरा मामला

 वकफ नंबर:322 मौलवी नाजिर हसन मुकदमे दर्ज होने के बावजूद मदरसे के मौलानाओ एवं वकफ चोरों के हौसले बुलंद


इन्तखाब आजाद
    
सहारनपुर।मौलवी नाज़िर हसन वकफ संपत्ति नंबर 322 को खुर्द बुर्द करने पर जब धर्म गुरुओ(उलेमा) सहित तमाम मुस्लिम समाज चादर तानकर कुंभकरण की नींद सो गया, तब जिले के तेज तर्रार और बेहद ईमानदार पुलिस कप्तान डॉक्टर विपिन ताड़ा ने मदरसा मजाहिर उलूम जदीद के मुलाजिम और इस संपत्ति के सैक्रेटरी कथित मौलाना असद हककानी समेत पूरे गैंग पर मुकदमा दर्ज किया, तब उम्मीद जगी थी कि अब गलत काम करने वाले कानून के शिकंजे से नहीं बच पाएंगे। मगर एक हाई लेवल के अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त मौलाना के बेटे (जो सहारनपुर के अंबहटा पीर में एक मदरसे का संचालन करते हैं)उनके  इस वकफ संपत्ति लूट प्रकरण मे शामिल होने के चलते उपरोक्त वकफ संपत्ति को खुर्द बुर्द करने वाले तमाम लोग बचे हुए हैं।
इस उपरोक्त वकफ नंबर 322 मौलवी नाजिर हसन की संपत्ति प्रकरण को लेकर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिलकर उनको इस पूरे प्रकरण को बताते हुए F.I.R की कॉपी उन्हें देकर इन वकफ चोरो के तमाम अगले पिछले कारनामों से व्यक्तिगत रूप से मिलकर अवगत कराया जाएगा। जिले में वकफ चोरों के राजनीतिक संरक्षण दाता के संबंध में भी संपूर्ण जानकारी माननीय मुख्यमंत्री को दी जाएगी और कैसे इन वकफ चोरों का राजनीतिक संरक्षण दाता सत्ता रूढ दल के नेताओं का इस्तेमाल करके वकफ चोरों और खुद को बचा रहा है यह भी बताया जाएगा।
पश्चिम प्रदेश क्रांति दल के वरिष्ठ नेता विरेन्द्र चौधरी ने कहा हम हर उस आदमी के साथ खड़े हैं जो हक और न्याय की बात करता है। एडवोकेट इन्तखाब आजाद हक और न्याय के लिए लड़ रहे है,उनका साथ देना हर व्यक्ति का फर्ज बनता है। उन्होंने कहा अगर न्याय के लिए इन्तखाब सड़कों पर आते है तो हम उनके साथ है।
भ्रष्टाचार से मुक्त और सिस्टम बदलना चाहते हो तो छोटा राज्य जरूरी --विरेन्द्र चौधरी पत्रकार 8057081945

Post a Comment

0 Comments