Ticker

6/recent/ticker-posts

फाइनेंस पर लेते वाहन कुछ दिन देते किश्त,वाहन को कटवा कराते थे चोरी की रिपोर्ट,बीमा कंपनी से वसूलते थे कलेम

 

विरेन्द्र चौधरी
सहारनपुर। एक सनसनीखेज खेल प्रकाश में आया है, जिसमें कुछ शातिर दिमाग बैंक से या फाइनेंस कंपनी से वाहन पर लोन लेते फिर वाहन को कटवा कर बीमा कंपनी से कलेम वसूलते थे। 
समाचार के अनुसार एस पी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि थाना जनकपुरी क्षेत्र के छज्जपुरा गांव में स्क्रैप व्यापारी के यहां अवैध वाहन कटान का धंधा चल रहा था। राकेश केमिकल चौकी इंचार्ज विक्रांत ने 6 लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।जिनकी रिपोर्ट दर्ज कराई गई उनके नाम है कौशर कबाड़ी निवासी कमेला कालोनी, स्क्रैप व्यापारी प्रियेश गर्ग,शाहकमल ढोलीखाल, तौसीफ, वाजिद हसनपुर, देवेन्द्र निवासी भलस्वा है। बताया गया कि देवेन्द्र गोदाम पर चौकीदार है।जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, बाकी के खिलाफ तलाश जारी है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने एक ट्रक का इंजन,छह टायर रिम, वाहन के प्रैटोल की टंकी,चार कमानी व दो एक्सेल बरामद किए हैं। फरार आरोपियों की तलाश जारी है।
बताया जा रहा है कि कुछ शातिर दिमाग वाहन को फांइनेस पर खरीदते थे। कुछ महीने किश्त देते थे। फिर वाहन को स्क्रैप व्यापारी को कटान के लिए बेच देते थे। उसके बाद चोरी की रिपोर्ट दर्ज करा बीमा कंपनियों से कलेम वसूलते थे।
वीडियो देखकर पता चलेगा ये डीएम है या देव आत्मा 

Post a Comment

0 Comments