Ticker

6/recent/ticker-posts

पूनम के साथ हुई कुकर्म की कोशिश - न्याय की तलाश में पूनम पहुंची वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के दरबार

 


विरेन्द्र चौधरी/सतीश शर्मा

बेहट/सहारनपुर। बेहट थाना अन्तर्गत गांव सढौली भूड़ में पूनम के साथ रात के 12 बजे जबरन कुकर्म की कोशिश की गई। थाने में शिकायत के बाद भी पुलिस ने लीपा-पोती कर इतिश्री कर ली। इंसाफ की तलाश में पीड़िता वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के दरबार पहुंची।
                   •  हाइलाइट्स •
  पूनम के साथ हुई कुकर्म की कोशिश, असफल रहने पर दी पूनम को जान से मारने की धमकी
  पुलिस के रवैए के चलते दीपक के हौंसले बुलंद,पूनम को अप्रिय घटना की आशंका
  न्याय की तलाश में पूनम पहुंची वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के दरबार 
समाचार के अनुसार पीड़िता पूनम ने बताया कि उसके पति पंकज बिमार है व इलाज के लिए हास्पिटल में एडमिट है। इसी के चलते पूनम घर में अकेली थी।इसी का फायदा उठा गांव का ही दीपक पुत्र जगन्नाथ रात्रि 12 बजे पूनम के घर में घुस गया। उसके साथ कुकर्म की कोशिश करने लगा। जब पूनम ने इसका विरोध किया तो दीपक ने पूनम का गला दबा कर जान से मारने की कोशिश की व मारपीट भी की। पूनम के शोर मचाने पर गांव के लोग भी मौके पर आयें तो दीपक भाग गया। जाते जाते उसने कानूनी कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी भी दे डाली।
पूनम ने पुलिस लाइन में पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि इस संबध में उसने थाना बेहट में रिपोर्ट दर्ज कराई तो एक दरोगा जी आये और विपक्षी से मिलकर चले गये।जिसके कारण विपक्षी के हौंसले बुलंद हैं। पूनम ने बताया कि उसे डर है कि उसके साथ कोई अनहोनी घटना ना हो पाये, इसीलिए न्याय की तलाश में पूनम पुलिस कप्तान के यहां आई है। उन्होंने कहा वे पुलिस कप्तान से मिलकर कानूनी कार्रवाई की मांग करेगी।
आंदोलन के बिना नहीं मिलेगी आजादी, आज़ादी के लिए आंदोलन जरूरी विरेन्द्र चौधरी 8057081945

Post a Comment

0 Comments