Ticker

6/recent/ticker-posts

ना बाप बड़ा ना भैय्या सबसे बड़ा रूपईया - रूपये के दम पर अंबानी ने खान बंधुओं को नचाया भी श्रीराम के नारे भी....

 ना बाप बड़ा ना भैय्या सबसे बड़ा रूपईया - रूपये के दम पर अंबानी ने खान बंधुओं को नचाया भी श्रीराम के नारे भी....


विरेन्द्र चौधरी 

सहारनपुर/जामनगर। देश के सेक्यूलर नागरिकों के लिए ये कोई बड़ी ख़बर नहीं है लेकिन,वो लोग जरूर परेशान हो गये होगें जो तंगदिल है। महमूद जी एक फिल्म का गाना याद आता है "ना बाप बड़ा ना भैय्या सबसे बड़ा रूपईया"। ये सच कर दिखाया मुकेश अंबानी ने। हाल में 50 करोड़ देकर संयुक्त अमेरिका की रिहाना को अपने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेट की प्री-वेडिंग पर नंगे पांव नचाया, रिहाना बताती थी भारत को गरीब देश,पैसा लेकर गरीबों में नाची। इसके बाद खान बंधुओं को नचाया।
मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेट की प्री-वेडिंग के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। जिसमें दुनिया भर के नामचीन लोग, पेमेंटिड कलाकार हिस्सा ले रहे है। बीते दिन बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, आमिर खान, शाहरूख खान भी जामनगर पहुंचे और मेहमानों का अपनी कला से मंनोरंजन किया। विभिन्न गानो पर थिरके। मौसम को मस्त कर दिया। इसके बाद शाहरूख खान ने अंबानी परिवार के सदस्यों का परिचय कराया। जिनका नाम है मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी पूर्णिमा दलाल "नीता अंबानी की मां" और देवयानी खिमजी "राधिका मर्चेट की दादी"।
शानदार अंदाज में परिवार का परिचय कराने के बाद सबको खुश करने के लिए शाहरूख खान ने जय श्रीराम के नारे लगाए। इसे क्या कहेंगे तंगदिल लोग, श्रीराम के नारे लगाने के बाद क्या शाहरूख खान मुसलमान नहीं रहे। हम तो बस ये ही कहेंगे आर्थिक युग में महमूद साहब का गाना ना बाप बड़ा ना भैय्या सबसे बड़ा रूपईया पूरी तरह सार्थक है। सोशल मीडिया पर बहुत से अंध-भक्त मुकेश अंबानी की तारीफों के पुल बांध रहे है तो तंगदिल भी आलोचना में पीछे नहीं है।
आज़ादी में आज़ादी की तलाश, हमें चाहिए अपना नया प्रदेश पश्चिम प्रदेश,आप भी आंदोलन से जुड़े अपनी भागीदारी तय करें। संदीप जोशी,श्रीराज सैनी, अतुल शर्मा 

Post a Comment

0 Comments