Ticker

6/recent/ticker-posts

बजरंग दल ने दिया धरना बोले दरोगा राजीव गौड़ डाल रहे चुनावी रंग में भंग, तत्काल प्रभाव से किया जाए बर्खास्त

 


विरेन्द्र चौधरी/वीरेंद्र भारद्वाज

सहारनपुर। आज बजरंग दल के कार्यकर्ता  सदर बाजार कोतवाली के बाहर पहुंचे,फिर प्रदर्शन करते हुए धरने पर बैठ गये। उनका कहना था कि चौकी स्टार पेपर मिल इंचार्ज के कारण लोग क्षेत्र छोड़कर जाने को मजबूर हैं।
                    हाईलाइटस
चौकी इंचार्ज राजीव गौड़ के कारण क्षेत्र की जनता, जनप्रतिनिधि परेशान, क्षेत्र छोड़कर जाने को तैयार
•  दरोगा राजीव गौड़ चुनावी रंग में डाल रहे भंग
•  चौकी इंचार्ज राजीव गौड़ को किया जाये तत्काल प्रभाव से बर्खास्त 
समाचार के अनुसार बजरंग दल का कहना था कि पिछले 6 माह से स्टार पेपर मिल चौकी क्षेत्र की जनता, जनप्रतिनिधि पार्षद कपिल धीमान, पार्षद संजय गर्ग व हिन्दू संगठनों के लोग चौकी इंचार्ज राजीव गौड़ से परेशान है। यहां तक कहा कि लोग परेशान होकर क्षेत्र छोड़कर जाने को तैयार हैं। उन्होंने चौकी इंचार्ज पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिनांक 26-07-2023 को एक मुकदमा अ०सं० 218/23 अ०धारा 307 में पंजीकृत कर इकराम पुत्र यामीन जेल गया था। दो दिन बाद ही चौकी इंचार्ज ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सहारनपुर के यहां इकराम के तलब कर अ०धारा० 323/324/504 रिमांड परिवर्तन करने की प्रार्थना देकर 307 खत्म कराई। चौकी इंचार्ज पर दूसरा आरोप लगाते हुए कहा कि टैगोर गार्डन में सुनिता नाम की महिला ने वर्ष 2007 में एक प्लाट खरीदा था।जिसके तीन बैनामे भी सुनिता के पास मौजूद हैं। उसके बाद भी कब्जाधारी लोग अपनी ईंटें डालकर उक्त प्लाट पर कब्जा करने को आतुर है। इस संबध में जब संगठन के लोग राजीव गौड़ के पास गये तो कार्रवाई करने के बजाय एसडीएम के पास जाने को कहने लगे और कहा मैं कुछ नहीं कर सकता। आज तलक वो महिला दर बदर इंसाफ के लिए घूम रही है। एक अन्य आरोप लगाते हुए बजरंग दल ने कहा कि दिनांक 20/03/2024 को हमारे कार्यकर्ता व उसकी पत्नी के साथ शेखपुरा कदीम निवासी इसरार व असगर ने मारपीट व छेड़छाड़ की, कि तहरीर दी। उसके बाद राजीव गौड़ ने कोई कार्रवाई करने के बजाय आरोपियों को चौकी में बैठाकर हमारे कार्यकर्ता को फैसला करने की सलाह दे रहे है।
बजरंग दल ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसे पुलिस दरोगा होने वाले चुनावी रंग में भंग डालने का काम कर रहे है।जिसके विरोध में आज बजरंग दल कार्यकत्ताओं ने थाना सदर कोतवाली का घेराव करते हुए राजीव गौड़ को बर्खास्त करने की मांग की।
धरने पर अनुज, अभिषेक,साहिल, शक्ति,शानू,मानू, ललित, बसंत,नीतिन, प्रशांत,पारस, स्वाति, अदिति,मनोज, अशोक,सोनू, अर्चित,लविश, जतिन,वैभव सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।
पश्चिम प्रदेश आंदोलन से जुड़े ले अपनी मिट्टी अपना पूर्ण स्वराज विरेन्द्र चौधरी पत्रकार 8057081945

Post a Comment

0 Comments