Ticker

6/recent/ticker-posts

मोदी मुल्क और मुसलमान - बोले मुसलमान ना दूरी है ना खाई है मोदी हमारा भाई है के हार्डिंग्स की जगह जगह हो रही चर्चा


 विरेन्द्र चौधरी वीरेंद्र भारद्वाज

अमरोहा। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में लगे हार्डिंगो की चर्चा बढ़ती ही जा रही है। ये हार्डिंग्स रातो रात किसने लगवाये,ये चर्चा का मेन बिंदु है। चर्चा इस बात की भी हो रही है कि क्या हकीकत में मुसलमान मोदी से जुड़ रहा है। सनद रहे हार्डिंग की चर्चा इसलिए बढ़ी कि हार्डिंग्स पर उर्दू में लिखा है ना दूरी है ना खाई है मोदी हमारा भाई है। इन हार्डिंग्स पर मुसलमानों की फोटो प्रिंट है।
ना दूरी है ना खाई है योगी मोदी हमारे भाई है,के नारे के साथ लिखे हार्डिंग्स मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में अधिक मात्रा में लगे हैं। क्या सचमुच ये हार्डिंग्स मुस्लिम समाज द्वारा ही लगाये गये है तो इसका सीधा सा मतलब है अब मुस्लिम भी सेक्यूलर होने लगा है और खुलकर सामने आने भी लगा है। कुछ मुस्लिम लोग भी नरेंद्र मोदी को तीसरी बार भी प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। अगर ऐसा होता है तो भाजपा का अब की बार 400 पार का मिशन सफल होते दिख रहा है।
आबूधाबी मंदिर को लेकर बोले मुसलमान
अमरोहा के मुसलमान कह रहे है कि मोदी को पूरी दुनिया में सम्मान दिया जा रहा है,  मुस्लिम देश में राम का मंदिर बनवाया जाना और उसके शिलान्यास के लिए मोदी जी को आमंत्रित करना देश के हर नागरिक के लिए फक्र की बात है। उनका कहना है जब देश से बाहर हमारे प्रधानमंत्री को इतना सम्मान मिल रहा है तो हम पीछे कैसे रह सकते है। उनका कहना है मोदी देश की शान है,आन है,हिन्दूस्तान मुसलमानों का भाईजान है।
क्यों जुड़ रहा मोदी के साथ मुसलमान
अमरोहा के अकरम का कहना है ना दूरी है ना खाई है मोदी हमारा भाई है के हार्डिंग्स इसलिए लग रहे हैं मोदी की कथनी करनी में कोई अंतर नही है। मुख्यमंत्री योगी और प्रधानमंत्री हर योजना का लाभ सभी को मिल रहा है, इसमें कोई भेदभाव नज़र नहीं आता। मौहम्मद शुएब का कहना है मोदी जी सभी वर्गों, विभिन्न धर्मों को मानने वालो को बिना किसी भेदभाव के सबको साथ लेकर चल रहे है। भाजपा के शासन में सभी के साथ न्याय हो रहा है। इसलिए मोदी के साथ मुसलमान जुड़ रहा है।
जब मोदी से जुड़ रहा मुसलमान, कौन कहता है पश्चिम प्रदेश बना तो बनेगा पाकिस्तान,आओ चले संपूर्ण अधिकार, संपूर्ण आज़ादी की ओर, आंदोलन से जुड़े फोन करे 8057081945

Post a Comment

0 Comments