Ticker

6/recent/ticker-posts

गंगोह नगर पालिका की लापरवाही बनी परेशानी का सबब सड़क किनारे गहरा गड्ढा खोदे जाने से, राहगीर हो रहे घायल

 

अरविन्द चौहान 

गंगोह(सहारनपुर)। नानौता रोड नवीन मंडी के सामने नगर पालिका ने दुकानों के आगे नाला खुदवाकर अधूरा छोड़ दिया है। जो राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बना है। इस नाली के वजह से हर रोज इसमें गिरने से कोई ना कोई हो रहा है।चोटिल।

आरोप है कि कई माह से नगर पालिका ने से खोदकर अधूरा छोड़ दिया जिस कारण जहां यह नाला दुकानदारों के लिए परेशानी का सबक बना है। वहीं इसमें हर रोज किसी ने किसी के गिरकर चोट लगने की खबरें भी निरंतर मिल रही है। हालत यह है कि लोग नाले में गिरकर घायल हो रहे हैं, वहीं बच्चों के नाले में साइकिल सहित गिरने की घटनाएं भी कई बार हो चुकी है।दुकानों के सामने नाला खोदकर छोड़ देने से वहां के दुकानदारों का धंधा ही ठप हो गया ग्राहकी न होने से एक-एक दुकानदार को हजारों रुपए का नुकसान हो गया।इतना ही नहीं दुकानदार नीरज ने तो अपनी दुकान के सामने का नाला ही मिट्‌टी डालकर बंद करा दिया था,तब जाकर ग्राहक उसकी दुकान तक पहुंच पाए। दुकानदारों ने बताया कि आने वाले समय में इस नाले में पानी भरा रहने से मच्छर से लेकर कीट पतंगे भी पनपने लगें है। जिससे संक्रामक बीमारियों का खतरा बढ़ रहा है। जानकारी के मुताबिक लाखों रुपए की लागत से बनाए जा रहे वाले नाले को नगरपालिका ने कई माह से नाला खुदवाना शुरू कर दिया था लेकिन कई माह बीत जाने के बाद भी नाले का काम पूरा नहीं हो पाया।

HIGH LIGHTS

गंगोह नगर पालिका की लापरवाही बनी परेशानी का सबब

सड़क किनारे गहरा गड्ढा खोदे जाने से, राहगीर हो रहे घायल

 वही बैंकों में पहुंचने वाले ग्राहकों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड रहा है।जिसके चलते गंगोह नगर पालिका कुंभकरण की नींद सोया हुआ है। वही एचडीएफसी बैंक प्रबंधक गौरव कुमार ने बताया की सीनरीर सिटीजन को बैंक में आने में काफी दिक्कत होती है।राजकुमार, गौरव, सचिन, मुनेश, रामकिशोर आदि ने नगर पालिका की कार्य प्रणाली पर गहरा अफसोस जाहिर किया है इसके साथ ही जिला अधिकारी सहारनपुर से इस संबंध में कार्रवाई की मांग की है।

पश्चिम प्रदेश आंदोलन से जुड़ने के लिए संपर्क करें, संदीप जोशी श्रीराज सैनी अतुल शर्मा 8057081945

Post a Comment

0 Comments