Ticker

6/recent/ticker-posts

दबंगों ने किया पत्रकार परिवार पर हमला,फरार दबंग अब होंगे गिरफ्तार

 


एस.एम.वासिल/महेश रज्जरवाल

सहारनपुर। घटना थाना सदर इलाहीपुरा रात्रि 8:30 बजे की है जब पत्रकार 'आरिफ आंसरी किसी काम से शहर से बाहर गए हुए थे और घर पर पत्रकार की बीमार पत्नी और दो बेटा अकेले थे, जिसमें एक बेटा मानसिक रूप से बीमार है। 

                   हाइलाइट्स

  पत्रकार के घर में घुसकर दबंगो ने जान से मारने की नीयत से पत्नी और बेटे पर किया हमला 

 • पत्रकार की पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घ्याल: दबंग जान से मारने की धमकी देकर हुए फरार

  पत्रकार को नहीं मिला इंसाफ तो प्रदेश मुखिया से करेंगे बात - विरेन्द्र चौधरी 

पत्रकार के घर के पास कुछ दबंग लोग रहते हैं, यह दबंग पहले भी कई बार पत्रकार आरिफ के परिवार के साथ मारपीट कर चुके हैं। शनिवार को एक बार फिर इनके द्वारा घर में घुसकर लाठी डंडो ओर धार धार हत्यार से हमला किया गये। अप्रत्याशित हमले से पत्रकार के परिजन दहशत में आ गए।चीख पुकार सुनकर पड़ोसी इकट्ठा हुए तो हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

खबर के अनुसार पत्रकार की पत्नी और मानसिक रूप से बीमार बेटे के सर में गंभीर चोटें आईं तो वो गिर पड़ा। घ्याल अवस्था में मुहल्ले के लोगों द्वारा पत्रकार की पत्नी और बेटे को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां मां और बेटे के सर में गंभीर चोटों के चलते कई टांके आये हैं। पत्रकार की पत्नी की इस्थिति नाजुक है। वहीं घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मां बेटे का मेडिकल कराया। पीड़ित पत्रकार ने दबंगो के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। 

पश्चिम प्रदेश क्रांति दल के वरिष्ठ नेता विरेन्द्र चौधरी पत्रकार ने कहा सत्ता किसी की भी हो, राजनीति और प्रशासन दंबगो की कठपुतली होता है। उन्होंने कहा पत्रकार प्रकरण में निष्पक्ष जांच कर गिरफ्तारी निश्चित होनी चाहिए, वरना प्रशासन के खिलाफ सीधे प्रदेश मुखिया से बातचीत कर न्याय मांगा जायेगा।

दबंगों से निपटने को छोटा राज्य जरूरी। पश्चिम प्रदेश आंदोलन से जुड़ने के लिए संपर्क करें विरेन्द्र चौधरी पत्रकार 8057081945


Post a Comment

0 Comments