Ticker

6/recent/ticker-posts

पश्चिम प्रदेश बनेगा तो हर आदमी होगा खुशहाल • विनोद पहलवान, प्रदेश बनेगा तो हमारा बाप कौन होगा • विरेन्द्र चौधरी

 

                        हाइलाइट्स
  पश्चिम प्रदेश बनेगा तो हर आदमी होगा खुशहाल, क्राइम कंट्रोल होगा, अधिकारी होंगे राजनीतिक दबाव से बाहर
•  आंदोलन इसलिए कमजोर है हमें पता ही नहीं हमारा बाप कौन है, पी पी क्रां द जल्दी करेगा अपने मुख्यमंत्री पद की घोषणा 

विरेन्द्र चौधरी/अतुल शर्मा 

सहारनपुर/मेरठ। अलग-अलग विचार धारा लेकर उत्तर प्रदेश पुनर्गठन आंदोलन चल रहा है। इसके लिए सामूहिक प्रयास भी जारी है। राष्ट्रीय खेल मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी उत्तर प्रदेश में अपनी सक्रिय भुमिका निभा रहा है।
राष्ट्रीय खेल मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनोद पहलवान जी ने बताया कि आंदोलन को आंदोलन की तरह चलाना होगा,तभी सफलता मिलेगी और उत्तर प्रदेश पुनर्गठन हो जायेगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि किसी भी संगठन के लोग अलग-अलग विचार रखते हैं।कुछ लोग संगठन के माध्यम से राजनेताओं तक अपनी पहचान बनाना चाहते है तो कुछ लोग प्रशासन पर अपनी पकड़ बनाना चाहते है।ये ही कारण है संगठनों के कमजोर पड़ने का, आंदोलन को गति ना मिलने का। अन्य सवाल के जवाब में विनोद पहलवान जी ने कहा प्रदेश पुनर्गठन आंदोलन जोर पकड़ने लगा है लेकिन आंदोलन को सही दिशा और दशा में ले जाने की आवश्यकता है। उन्होंने ये भी कहा पश्चिमी उत्तर प्रदेश बनने पर युवाओं और खिलाड़ियों को सबसे ज्यादा सुविधाएं मिलेंगी,साथ ही आम आदमी, व्यापारी क्राइम कंट्रोल में रहेंगे। प्रशासनिक अधिकारी राजनीतिक दबाव से बाहर होकर ईमानदारी से काम कर सकेंगे।
       विरेन्द्र चौधरी पत्रकार ने कहा पश्चिम प्रदेश आंदोलन कमजोर नहीं है लेकिन, हमें पता ही नहीं है हमारा बाप कौन है? हर बच्चे के साथ उसके माता-पिता का नाम जुड़ा होता है,तो आंदोलन चलाने वाले लोग ये बतायें जनता को, प्रदेश बनने के बाद हमारा बाप मुख्यमंत्री कौन होगा।तभी तो पश्चिम की जनता अपने रोल मॉडल को देखकर आंदोलन से जुड़ेगी। मुख्यमंत्री कौन होगा ये अलग बात है लेकिन, हमें बताना तो पड़ेगा हमारे पास है कुछ। आज जनता को नये नेतृत्व की तलाश है। विरेन्द्र चौधरी ने कहा हम PPKD पश्चिम प्रदेश क्रांति दल जल्दी घोषणा करेगा कि पश्चिम प्रदेश बनने के बाद हमारा मुख्यमंत्री कौन होगा?
इस वीडियो को जरूर देखें ताकि ब्लैकमेल होने से बच सकें 

Post a Comment

0 Comments